top of page
Search
  • astrologerankit

धनतेरस पर करे पाँच रुपये के पांच स्पेशल उपाय -

१--- साबुत धनिया से होगी धन की वर्षा -----



पाँच रूपये का साबुत धनिया लेकर धनतेरस वाले दिन को माँ लक्ष्मी और महाराज धनवंतरि के चरणों में चढ़ाये। साथ ही भगवान से अपने मेहनत के बल पर मिलने वाले धन की मांग करे , बाद में इस धनिया को प्रसाद के रूप में वितरित करे। ऐसा करने से आपका धन आपके कर्म और मेहनत के अनुसार मिलेगा।


२----सफ़ेद बतासे से करे माँ को प्रसन्न


माँ लक्ष्मी को सफ़ेद रंग बहोत भाता है। माँ को सफ़ेद भोग लगाने से माँ की प्रसन्नता और भी बढ़ जाती है। इसलिए इस धनतेरस माँ का सबसे प्रिय भोग बताशा पाँच रुपये का खरीद लेवे और माँ को चढ़ाये तथा सच्चे मन से प्रार्थना करे। माँ अवश्य प्रसन्न होंगी और आपकी हर मनोकामना पूर्ण होगी।


३----इस दिशा में जलाये दीपक होंगे सारे दुःख दूर


धनतेरस से ही दीपक जलने की शुरुआत हो जाती है तो इस धनतेरस पाँच ही रुपये का एक दीपक खरीद ले और धनतेरस की शाम को दीपक का मुख दक्षिण की तरफ करके जलाये। इस बात का ध्यान रखे की दीपक जलने के बाद वहां से चले आये और पीछे मुड़कर बिलकुल भी न देखे। ऐसा करने से परिवार के सारे सदस्यों की सुरक्षा होती है और अकाल मृत्यु का खतरा टल जाता है।



४---- माँ को कुमकुम से करे खुश ---

पाँच रुपये का कुमकुम खरीद ले और उसे माँ के चरणों में रखे और उसे माँ को लगाकर खुद को लगाए। इस कुमकुम में बहोत ही शक्ति होती है तथा इसको लगाने से सौभाग्य प्राप्त होता है। जब कभी भी आप किसी जरुरी काम के लिए घर से निकले तो इस कुमकुम को अवश्य लगाए सफलता अवश्य मिलती है।


५---- माँ लक्ष्मी के पदचिन्ह घर लाये ----



इस दीपावली अगर आप चाहते है की घर में धन की कमी दूर हो जाये तो, इस दीपावली माँ लक्ष्मी के पदचिन्ह ले आये और घर के मुख्य द्वार पर लगा दे। ध्यान रखे की ये पदचिन्ह पाँच रुपये का ही होना चाहिए। सबसे पहले माँ के चरण चिन्ह को घर लाये और उसकी आरती करे और कुमकुम लगाकर दरवाजे पर लगाए , ये उपाय घर में चल रही ग़रीबी और दरिद्रता दूर होती है एवं घर के सौभाग्य खुल जाते है।



आप सभी को विश्व प्रसिद्ध ज्योतिष पंडित अंकित शर्मा जी की तरफ से धनतेरस और दीपावली की हार्दित बधाई। किसी प्रकार की समस्या का सटिक समाधान पाने के लिए आप अवश्य कॉल करे। आप सभी का त्यौहार मंगलमय हो।


Direct Call: +91-98154-18307

WhatsApp/Viber: +91-98154-18307

Email: info(at)AstrologerAnkitSharma (Dot)(Com)

Skype: Ankit.sharma3291

========X========X========X========

bottom of page